महंगाई के खिलाफ राजद ने किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राजद के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पार्टी की औरंगाबाद जिला कमिटी ने बढ़ती महंगाई के विरोध में सोमवार को जिला मुख्यालय में रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।  राजद कार्यकर्ता शहर के गांधी मैदान से रमेश चौक तक सरकार विरोधी नारे लगाते पहुंचे, जहां नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि देश की जनता जबरदस्त महंगाई की मार झेल रही है और नीतीश कुमार को  बिहार के जनता की परवाह किये बगैर भाजपा के गोद में बैठे हैं।

पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ रसोई गैस व सरसों तेल भी आम आदमी की पहुंच से बाहर है। अन्य खाद्य पदार्थों में बेतहाशा वृद्धि जनजीवन प्रभावित कर रहा है। बिहार में खेती का समय है। ऐसी स्थिति में पटवन के लिए डीजल लेना संभव नहीं है। इससे कृषि प्रभावित होगा और देश की अर्थव्यवस्था पर प्रहार होगा। ऐसी स्थिति में पेट्रोल डीजल रसोई गैस सरसों तेल के दाम को बढ़ाना देश हित में नहीं है।

कांग्रेस की सरकार थी तो पेट्रोल डीजल दोनों के दामों में काफी अंतर रहता था, आज दोनों एक दाम पर बिक रहे हैं। सरकार ने अदानी और अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए देशवासियों को मौत के मुंह में धकेल दिया है। प्रदर्शन में गोह के विधायक भीम यादव, रफीगंज के विधायक मो. नेहालउद्दीन, पार्टी के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक सुरेश मेहता, प्रदेश महासचिव कौलेश्वर प्रसाद यादव, प्रदेश महासचिव ईं. सुबोध सिंह, जिला प्रवक्ता डॉ. रमेश यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्ज्वल, प्रधान महासचिव अनिल टाइगर, जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ. संजय यादव, जिला पार्षद शंकर यादवेंदु, राघवेंद्र प्रताप सिंह, उर्मिला सिंह मुरारी सोनी, अमरेंद्र कुशवाहा, युवा राजद के जिलाध्यक्ष राहुल यादव, मुकेश गुप्ता उर्फ लाल, प्रखंड अध्यक्ष सुशील कुमार, छात्र नेता विकास यादव, दिवाकर चंद्रवंशी, उषा रंजन, संजीत यादव, ललिता देवी, मुन्ना यादव, सत्येंद्र यादव, रामजन्म यादव एवं सुरेंद्र यादव आदि शामिल रहे।