शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

फुटपाथी दुकानदारों पर बरपा कहर, नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर लगा जुर्माना

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने एवं यातायात व्यवस्था को सुदृढ बनाने के लिए चलाये जा रहे अभियान का कहर सोमवार को शहर के फुटपाथी दुकानदारों पर बरपा।

अनुमंडल पदाधिकारी विजयंत, जिला परिवहन पदाधिकारी बालमुकुंद राय एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में शहर में पूरे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान चला।

अभियान के तहत शहर के रमेश चैक पर सड़क को अतिक्रमित कर लगाए गए फुटपाथी दुकानों को हटाया गया। इस दौरान जिला प्रशासन की टीम को देखते ही कई ठेले वाले अपने अपने ठेले लेकर भागते नजर आए।

अधिकारियों ने नो पार्किंग जोन में खड़े गाड़ियों को भी जद में लिया, उन पर जुर्माना भी लगाया। सड़क के चैड़ीकरण के लिए ओवररब्रिज के दोनों ओर फुटपाथ को समतल कराया गया। अभियान का नेतृत्व कर रहे अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि शहर को अतिक्रमण मुक्त कराना जिला प्रशासन की प्राथमिकता में शामिल है और यह अभियान अब लगातार जारी रहेगा।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)