रिश्ते शर्मशार : पिता करता था बेटी का मुंह काला, पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है मामला

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना औरंगाबाद जिले के ओबरा के एक गांव में हुई है। जहां बाप ने अपने नाबालिक बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है। इससे पहले भी वो कलयुगी बाप अपनी बेटी का मुंह काला कर चुका है।

बताया जाता है कि औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाले शख्स पर लानत भेज रहे हैं। विनोद सिंह नाम के इस शख्स पर अपनी 15 साल की बेटी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। ओबरा थाना में पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने विनोद को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार को महिला थाना अध्यक्ष की देखरेख में पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा गया। विनोद की नाबालिग बेटी ने ओबरा थाना में आवेदन देकर अपने साथ हो रहे दुराचार की जानकारी पुलिस को दी थी। आवेदन में लड़की ने बताया था कि उसके पिता मार्च 2021 से उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहे हैं।

इस मामले में औरंगाबाद जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि ओबरा थाना में पास्को एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर यह खबर पूरे जिले में जंगल में आग की तरह फैल गई। लोग ऐसे कलयुगी पिता पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।