रानी चटर्जी, प्रत्यूष मिश्रा और सोनालिका प्रसाद जल्द ही धमाल मचाती नज़र आएंगी फ़िल्म “भाभी मां” में, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रानी चटर्जी जल्द ही प्रत्यूष मिश्रा और सोनालिका प्रसाद के साथ बेहद पारिवारिक भोजपुरी फ़िल्म “भाभी मां” में धमाल मचाती नज़र आएंगी। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया, जो अब वायरल भी हो रहा है। दर्शक इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग के लिए राजा महाराजा के भव्य महल जैसा विशाल सेट बनाकर मुम्बई में तैयार किया गया है, जहाँ फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी है।

पीएसजे मीडिया विज़न के बैनर तले बन रही फिल्म “भाभी मां” के निर्माता  सुमित की यह फ़िल्म है, जिसे काफी भव्य रूप से फिल्माई जा रही है। इसका निर्देशन निर्देशक जय प्रकाश मिश्रा कर रहे हैं। फ़िल्म भाभी मां का सेट भी राजा महाराजा के आलीशान महल की तरह बनाया गया है। बॉलीवुड में जिस तरह के आलीशान सेट के लिए संजय लीला भंसाली प्रसिद्ध हैं, भाभी मां का सेट भी वही फीलिंग देता है। इस फ़िल्म को लेकर एंटायर टीम बहुत एक्साइटेड है। हीरो प्रत्यूष मिश्रा, हीरोइन रानी चटर्जी और सोनालिका प्रसाद भी इस क्लासिक फ़िल्म के फिल्मांकन को लेकर उत्साहित हैं।

फ़िल्म के फर्स्ट लुक में रानी चटर्जी किसी महल की रानी ही लग रही हैं। वही भव्यता, वही आकर्षण, वही पेशकश। पुरुस्कार विजेता निर्देशक जय प्रकाश मिश्रा की यह फैमिली ड्रामा फ़िल्म “भाभी मां” पीएसजे मीडिया विज़न की एक बड़ी पेशकश है। कर्णप्रिय और मधुर गीत संगीत से सजी इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल मुम्बई में जोर शोर से चल रही है।

फ़िल्म निर्माता सुमित ने इस फ़िल्म को हिंदी, भोजपुरी, तमिल तीन अलग अलग भाषाओं में बनाने की घोषणा की है । यह एक साफ सुथरी सोशल  फ़िल्म है जिसमें दर्शकों को एंटरटेनमेंट के साथ साथ एक मैसेज भी दिया जाएगा। डायरेक्टर जय प्रकाश मिश्रा की इस फ़िल्म की कहानी रिश्तों की कद्र करने के इर्दगिर्द घूमती है।

शार्ट फ़िल्म “गुड मॉर्निंग ईएमआई” में प्रत्यूष मिश्रा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है। इस फ़िल्म को कई नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड्स से भी नवाजा गया, जिसे जय प्रकाश मिश्रा ने डायरेक्ट किया था। यही टीम अब भाभी मां बना रही हैं इसलिए उम्मीदें कई गुना बढ़ गई हैं। फैमिली ओरिएंटेड फिल्म भाभी मां को लेकर निर्देशक जय प्रकाश मिश्रा सहित फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम बेहद उत्साहित है। फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)