रामनरेश सिंह फाउंडेशन ने दिए औरंगाबाद जिला प्रशासन को मेडिकल इक्विपमेंट

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के कोविड-19 सेंटर में ऑक्सीजन फ्लोमीटर और जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को देखते हुए कोविड मरीजों की जान बचाने के लिए प्रतिष्ठित संस्था रामनरेश सिंह फाउंडेशन की तरफ से जिला प्रशासन को मंगलवार को सदर प्रखंड परिसर स्थित पीएनबी स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में बनाये गए डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल को 10 ऑक्सीजन सिलेंडर, 43 ऑक्सीजन फ्लोमीटर तथा 40 मास्क सौंपा गया है।

संस्था द्वारा सौंपे गए इस सामग्री को ग्रहण करते हुए जिलाधिकारी ने आभार प्रकट किया और कहा कि इस पैंडेमिक में यह सामग्री काफी राहत का काम करेगी। गौरतलब है कि पूर्व सांसद रामनरेश सिंह की याद में बनाई गई यह संस्था जिले के सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ लोगों के जीवन को बचाने के क्षेत्र में लगातार कार्य कर रही है।

कोविड मरीजों के सेवार्थ जिला प्रशासन को दिए गए सामग्रियों की चर्चा करते हुए पूर्व सांसद स्वर्गीय रामनरेश सिंह उर्फ लूटन बाबू के बड़े पुत्र व सांसद सुशील कुमार सिंह के बड़े भाई वरीय भाजपा नेता सुनील कुमार सिंह ने कहा कि कोविड मरीजों के जीवन रक्षा को लेकर यह संस्था दृढ़ संकल्पित है और जहां तक कोशिश होगी आगे भी ऐसे कार्य करते रहेगी।

विदित हो कि कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर को देखते हुए इस फाउंडेशन के द्वारा पूरे औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र का हवाई मार्ग द्वारा ड्रोन से सैनिटाइजेशन का कार्य भी कराया जा रहा है।