अंजलि की तेरहवीं पुण्यतिथि पर होगा चौबीस घंटे का रामायण पाठ, निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का होगा आयोजन, बैठक में लिया गया फैसला

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा प्रखंड के डिंडिर गांव में अंजलि सेवा संस्थान की बैठक संस्थान के अध्यक्ष प्रो. अलखदेव प्रसाद अचल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि स्व. अंजलि की तेरहवीं पुण्यतिथि पर पूर्व की भांति ही चौबीस घंटे का रामायण पाठ कराया जाएगा। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि जन कल्याण के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन होगा, जिसमें जन सामान्य को नि:शुल्क जांच के अलावा नि:शुल्क दवा भी उपलब्ध कराई जाएगी। स्वास्थ्य शिविर में फिजिशियन, आंख स्पेशलिस्ट, महिला चिकित्सक भी उपलब्ध रहेंगे।

शिविर में सुगर और ब्लड प्रेशर जांच की भी व्यवस्था रहेगी। गौरतलब है कि 11 वर्षीया प्रतिभावान अंजलि कुमारी का असामयिक निधन हो गया था। बैठक में संस्थान के सचिव मणिकांत पांडेय, साहित्यकार व पत्रकार शंभू शरण सत्यार्थी, पत्रकार सुधीर, पूर्व मुखिया विजय कुमार अकेला, पत्रकार डॉ. सत्यदेव सिंह, प्रेम कुमार सिंह, विनय सिंह यादव, निशांत कुमार, समाज सेवी मंटु शर्मा, राजू भारती,डा राजेश कुमार विचारक, मंटु कुमार सहित कई लोगों ने भाग लिया।