नामांकन से पहले ही धुआंधार जनसंपर्क में लगे केराप से मुखिया प्रत्याशी कलावती के पतिदेव, रफीगंज में सोमवार को दाखिल करेंगी नामजदगी का पर्चा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार पंचायत आम निर्वाचन-2021 के चौथे चरण में औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के त्रिस्तरीय पंचायतों के लिए शनिवार से नामांकन आरंभ है। नामांकन प्रक्रिया एक अक्टूबर तक चलेगी।

इस बीच केराप पंचायत से भावी प्रत्याशी कलावती देवी के पति राजेश कुमार ने पत्नी द्वारा उम्मीदवारी दाखिल करने के पहले से ही धुआंधार जनसंपर्क अभियान चला रखा है। वे पंचायत के हर एक गांव का भ्रमण कर लोगो से न केवल नामांकन में शामिल होने का आग्रह कर रहे है बल्कि कलावती को वोट देने की विनती भी कर रहे है।

राजेश कहते है कि उनकी पत्नी पहली बार मुखिया पद की प्रत्याशी बनने जा रही है और उसने पंचायत क्षेत्र के लिए कुछ खास नही किया है लेकिन मैं सामाजिक-राजनीतिक जीवन में रहा हूं। मैने पंचायत के लोगो को हरसंभव मदद की है। इस नाते मेरे द्वारा किए गये कार्यो से प्रभावित होकर लोग मेरी पत्नी को अवश्य वोट करेंगे। यही वजह है कि सोमवार 27 सितम्बर को कलावती के नामांकन में शामिल होने के रफीगंज चलने के लिए पंचायत में सैकड़ो लोग तैयार बैठे है।