पहली बारिश में ही ओबरा थाना के संपर्क पथ में बने नाले की पोल खुली, हुआ जलजमाव

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ओबरा थाना को एनएच-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ से जोड़ने वाले पीसीसी पथ में स्थानीय पंचायत के मुखिया द्वारा बनवाई गई नाली की पहली बारिश में ही पोल खुल गई है।

बारिश के बाद इस नाली से एक बूंद भी पानी की निकासी नहीं होने के कारण थाना का संपर्क पथ जलजमाव व्याप्त हो गया और स्थिति नारकीय हो गई। इसी मुहल्ले के निवासी और भारत स्काउट एंड गाइड के बिहार राज्य सचिव श्रीनिवास कुमार ने कहा कि इस नाली के निर्माण में लाखों रुपए खर्च हुए है परंतु इसका लाभ किसी को नहीं मिला। इस नाले की उड़ाही न तो मुखिया द्वारा और न ही प्रखंड कार्यालय द्वारा कराई जाती है। काफी दबाव बनाने के बावजूद सफाई के नाम पर हमेशा लीपापोती की जा रही है, जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

इस रोड में रहने वाले सभी लोगों की स्थिति काफी दयनीय हो गई है। घर से निकलना भी मुश्किल है जबकि यह रास्ता 24 घंटे चालू रहता है और बाजार के लोगों का आवागमन भी इसी रास्ते से ही बना रहता है। ऐसी स्थिति में वरीय अधिकारियों से आग्रह है इस पर अपने स्तर से कार्रवाई करते हुए इस मार्ग में रहने वाले लोगों को जलजमाव से निजात दिलाने का प्रयास करें ताकि आने वाले दिनों में इस मार्ग के लोग भयंकर बीमारी से ग्रसित न हो।