रेलयात्रियों व ग्रामीणों ने चार पॉकेटमारों को पकड़कर पीटा, आभूषण, मोबाइल व 74 हज़ार नगदी बरामद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। पूर्व मध्य रेल के मुगलसराय मंडल अंतर्गत डिहरी-गया रेल खंड पर औरंगाबाद जिले के फेसर रेलवे स्टेशन पर बुधवार को देर शाम आसनसोल-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन के यात्रियों ने  चार पॉकेटमारों को पकड़ कर बुरी तरह पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन के स्टेशन पर रूकते ही ट्रेन से 4 लोग उतर कर तेजी से भागने लगे।

यह देखकर कुछ यात्री भी ट्रेन से उतर कर भाग रहे लोगों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े। यह देख पास से गुजर ही कुछ ग्रामीण भी उनके पीछे दौड़ पड़े और झिकटिया गांव के पास यात्रियों तथा ग्रामीणों ने चारों को धर दबोचा।

यात्रियों के हत्थे चढ़े लोगो ने पिटाई के बाद स्वीकार किया कि वे पॉकेटमार है और ट्रेनो में पॉकेटमारी करते है। स्वीकारोक्ति के बाद जब चारों की तलाशी ली गई तो उनके पास से महिलाओं के आभूषण, कई मोबाइल एवं 74 हजार की नगद बरामद किया गया। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची फेसर थाना की पुलिस ने चारो पॉकेटमारो को गिरफ्तार कर थाना लाया और बाद में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)