भाजयुमो पटना महानगर में तिरंगा यात्रा के प्रभारी बने राहुल आनंद

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। भाजयुमो पटना महानगर के अध्यक्ष अभिषेक बंटी के नेतृत्व में पटना महानगर की बैठक सम्पन हुई। मुख्य अतिथि के रूप में भाजयुमो प्रदेश के महामंत्री धर्मेन्द्र तिवारी उपस्थित हुए। आगामी 9 अगस्त को होने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई।

कार्यक्रम प्रभारी के रूप में राहुल आनंद और सह प्रभारी के रूप में दीपू चंद्रवंशी को नियुक्ति किया गया। ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ने का आग्रह किया गया। धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि समाज में राष्ट्र के प्रति सम्मान को युवाओं में अनुसरण कराना हमारा कर्तव्य है।

राहुल आनंद ने कहा कि हमारा देश आज विश्व में परचम लहरा रहा है। 9 अगस्त को 75 वां स्वतंत्रता दिवस के सम्मान में जे पी गोललम्ब से कारगिल चौक तक हजारों की संख्या में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। इस बैठक में मुख्य रूप से भाजयुमो प्रदेश मंत्री आशीष सिन्हा, मंडल अध्यक्ष पप्पू कुमार, पटना महानगर अध्यक्ष अभिषेक चंद्रवंशी, अंशुल, सुमित शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, संजीव गुप्ता, मोनू गुप्ता, संजीव कुमार सनी सहित मुख्य लोग उपस्थित थे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)