बहादुर बिगहा व एसएसबी के बीच खेला गया पब्लिक-पुलिस फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच, एसएसबी विजेता

देव(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अति नक्सल प्रभावित देव प्रखंड में भलुआही स्थित एसएसबी कैंप द्वारा रविवार को पब्लिक पुलिस फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

एसएसबी के सहायक कमांडेंट धर्मेंद्र सिंह और दुलारे पंचायत के मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र कुमार यादव ने मैच का उद्घाटन किया। बहादुरडीह और भलुआही एसएसबी कैंप के जवानों के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर पहले एसएसबी कैंप के जवानों ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और निर्धारित 12 ओवर में 7 विकेट खोकर 124 रन का एक बड़ा लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी बहादुरडीह की टीम 78 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार भलुआही एसएसबी कैंप के जवानों ने 46 रन से मैच को जीत लिया।

इस दौरान मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष विजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि खेल से एकता, अखंडता, सद्भावना, आपसी भाईचारा का भाव पनपता है। खेल से शारीरिक विकास तथा मानसिक विकास भी होता है। खेल का मनुष्य के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है। उन्होंने कहा कि एसएसबी के द्वारा लगातार इस क्षेत्र के युवाओं को मुख्यधारा में रहने के लिए इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। इससे प्रभावित होकर युवा आज गांव से आगे बढ़कर स्टेट लेवल तक अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं।