टेंगरा पंचायत के तिवारी बिगहा में जन संवाद कार्यक्रम 1 नवम्बर को, तैयारी पूरी, ग्रामीणों से रूबरू होंगे डीएम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग द्वारा ग्राम पंचायतों के माध्यम से किए जा रहे विकास से अवाम को अवगत कराने तथा जन समस्याओं के ऑन स्पॉट समाधान के उदेश्य से आयोजित किए जा रहे जन संवाद के तहत बुधवार को औरंगाबाद के बारूण प्रखंड के टेंगरा में कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

टेंगरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अरूण कुमार ने बताया कि उनके पंचायत के तिवारी बिगहा गांव के खेल मैदान में 1 नवम्बर को जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया है। कार्यक्रम में औरंगाबाद के जिलाधिकारी श्रीकांत शास्त्री समेत जिला प्रशासन के ग्रामीण विकास से संबंधित सभी विभागों के अधिकारी अवाम से रूबरू होंगे।

उन्होने बताया कि अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को सरकार की विभिन्न कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं की जानकारी दी जाएंगी। जन शिकायतों का भी त्वरित समाधान किया जाएगा। ग्रामीणों से पंचायत में विकास योजनाओं को चिन्हित करने एवं क्रियान्वयन को लेकर राय मशविरा किया जाएगा। साथ ही पंचायत की मुखिया पुष्पा कुमारी टेंगरा पंचायत के विभिन्न गांवों में किए गए विकास कार्यों की भी जानकारी देंगी। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि जन संवाद कार्यक्रम के आयोजन के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है।

कार्यक्रम स्थल तिवारी बिगहा मैदान में टेंट पंडाल और कुर्सिंयां लगाई गई है। कार्यक्रम में शामिल होने वाले गामीणों की सुविधा के लिए टेंट, पंडाल और कुर्सिंयां लगाई गई है। कार्यक्रम स्थल की बैरिकेडिंग की गई है। कहा कि जन संवाद कार्यक्रम को लेकर पंचायत के ग्रामीण बेहद उत्साहित है। कार्यक्रम में भारी संख्या में पंचायत के ग्रामीणों की भागीदारी होगी।