कोरोना बढ़ने पर जनप्रतिनिधियों के लापता होने के विरोध में प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के बाद औरंगाबाद के जनप्रतिनिधियों के कथित रुप से लापता होने के विरोध में बुद्धिजीवी मंच ने प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस नेता शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान ने कहा कि औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, काराकाट के सांसद महाबली सिंह, औरंगाबाद के विधायक आनंद शंकर सिंह, नवीनगर के विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डबलू सिंह, कुटुंबा के विधायक राजेश राम, गोह के विधायक भीम यादव, रफीगंज के विधायक मो. नेहालुद्दीन और विधान पार्षद राजन सिंह अघोषित रुप से लापता है। कोरोना काल में लोगों को सबसे ज्यादा उम्मीद जनप्रतिनिधियों से है लेकिन इनके द्वारा भी जनता से मुंह फेर लिया गया है। इससे लोगों का नाराज होना लाजमी है। लोगों का कहना है कि औरंगाबाद जिले से दो सांसद, छह विधायक, एक विधान परिषद है। इसके बावजूद कोरोना महामारी में कोई मदद नहीं मिल रही है।

कहा कि कोरोना काल में नेता दिखाई नहीं दे रहे। हमारे सांसद, विधायक, विधान पार्षद एक दिन भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। इस बार कहीं भी सैनिटाइजेशन नहीं हो रहा है। सदर अस्पताल में भी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। कोई भी दवाई जल्दी नहीं मिल रही है, कोई सुविधा नहीं है। यहां सांसद और विधायक नाम के रह गए हैं। लोग मर रहे हैं पर नेताओं से कोरोना महामारी में कोई मदद नहीं मिल रही। प्रदर्शन में मो. जुल्फेकर, शंकर कुमार, मो लाडले, दीपक कुमार, सुरेंद्र कुमार सिंह, चंदन कुमार, मो. परवेज, मो. बेलाल, सुधीर चैधरी. मो. सरताज, मो. तनवीर, अफसा खानम, जूही खातून, मो. शमी, मो. नद्दीम, रंजन कुमार एवं सिंटू शर्मा शामिल रहे।