गोह में 13 जुलाई को होगा काराकाट के सांसद का भारी विरोध, दिखाए जा सकते हैं काले झंडे, लोजपा-रामविलास के जिला प्रवक्ता ने निकाली भड़ास 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। लोजपा(रामविलास) के औरंगाबाद जिला प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने काराकाट लोकसभा के सांसद महाबली सिंह पर क्षेत्रीय हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।

श्री शर्मा ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि जब उनसे बात करते हैं तो वे बताते हैं कि आपके क्षेत्र के विकास के लिए लगे हुए हैं। वही हकीकत यह है कि क्षेत्र के और जगहों की बात छोड़ भी दे तो मेरे गृह पंचायत लट्टा में माननीय सांसद ने एक भी काम नहीं कराया है। जब उनके सांसद प्रतिनिधि से बात करते हैं तो वे बताते हैं कि लोजपा ने वोट नहीं दिया है। माननीय सांसद ने अपना ऐसा प्रतिनिधि चुन रखा हैं जिनको मालूम नहीं है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में लोजपा एनडीए के साथ थी। ऐसे व्यक्ति को सांसद प्रतिनिधि बनाने का कोई औचित्य नहीं है और सांसद प्रतिनिधि नबीनगर, गोह या ओबरा विधानसभा क्षेत्र का होना चाहिए न कि किसी बाहरी व्यक्ति को होना चाहिए।

कहा कि सांसद प्रतिनिधि कम से कम 10 ऐसे गांव का नाम बता दें, जहां लोकसभा चुनाव में लोजपा का कोई कार्यकर्ता नही रहा हो जबकि काराकाट लोकसभा क्षेत्र हर विधानसभा क्षेत्र में कई ऐसे गांव थे, जहां जदयू का एक भी कार्यकर्ता नहीं था। ऐसे गांवों में लोजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे, जिन्होने न केवल अपना वोट दिया बल्कि औरों से भी वोट दिलाने का काम किया। उन्होने कहा कि यह तो सांसद महोदय ही बता सकते हैं कि बाहर के व्यक्ति को सांसद प्रतिनिधि बनाने का क्या राज है। जिला प्रवक्ता ने कहा कि इन्ही मुद्दो को लेकर कल यानी बुधवार को गोह में एक कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे सांसद का भारी विरोध किया जाएगा। जानकार सूत्रों के मुताबिक गोह में काराकाट के सांसद को विरोध स्वरूप काले झंडे भी दिखाएं जा सकते है।