ओबरा पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रिया ने किया नामांकन, आंचल में मांग रही वोट

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार पंचायत आम निर्वाचन-2021 के तहत विभिन्न प्रखंडों में हो रहे नामांकन की कड़ी में मंगलवार को ओबरा प्रखंड के ओबरा पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रिया गुप्ता ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया।

प्रिया अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जुलूस लेकर ओबरा प्रखंड कार्यालय पहुंची, जहां उसने संबंधित सहायक निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष मुखिया पद का नामांकन दाखिल किया। नामांकन कक्ष से नामांकन दाखिल की सैकड़ों समर्थकों ने प्रिया और उसके पति सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार का गर्मजोषी से स्वागत किया और दोनोें के समर्थन में गगनभेदी नारें लगाएं। इस दौरान महिला समर्थकों ने प्रिया को फूलों से लाद दिया। नामांकन के बाद प्रिया और अजय दोनो ही उत्साह से लबरेज दिखे। दोनो ने ही समर्थकों और मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया तथा जीत का आर्शीवाद मांगा।

नामांकन के बाद दोनों ने कहा कि वें किसी प्रत्याशी के बारें में कुछ नही कहेंगे। वोटर सबको आजमा चुके है। अब उनकी बारी है। वोटरो से उनकी एकमात्र यही अपील है कि उन्हे सर्फ एक बार मुखिया के रुप में सेवा करने का मौका दें। अगली बार जब वोटर सेवा से संतुष्ट होकर पुनः कहेंगे तभी चुनाव लड़ेंगे। फैसला मतदाताओं को करना है। एक तरफ सामान्य परिवार की बहु मुखिया पद का उम्मीदवार बनकर खड़ी है और आंचल फैलाकर वोट मांग रही है। दूसरी तरफ थैली वाले लोग उम्मीदवार बने बैठे है। वे थैली देकर वोट चाहते है और मुझे आंचल में वोटों का आर्शीवाद चाहिएं। वोटर दोनों तरह के उम्मीदवारों में फर्क करे और मैं समझ रही हुं कि वोटर होषियार है और इस बार मुखिया बनाकर मुझे ओबरा पंचायत की सेवा करने का मौका अवष्य देंगे।