पुलिस ने चोरी गये पांच बाइक को किया बरामद, तीन को असली मालिको को सौंपा

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र में तीन माह में चोरी की पांच बाइको बरामद किया है। अदालती आदेश पर मंगलवार को तीन बाइक को विमुक्त किया गया।

बताया जाता है कि रफीगंज थाना कांड संख्या 13/22 मामले में 10 जनवरी को पुलिस ने चोरी का ग्लैमर बाइक बरामद किया था जिसे न्यायालय के आदेश पर बाइक मालिक नया गांव रामडिहरी निवासी अक्षय कुमार को सुपुर्द कर दिया। कांड संख्या 94/22 में 11 मार्च को को रेलवे गुमटी से चोरी का दो बाइक बरामद किया गया था जिसे न्यायालय के आदेश पर डिस्कवर बाइक मालिक न्यू एरिया बारूण निवासी चंदन कुमार को तथा स्प्लेंडर बाइक मालिक बारुण थाना के फतेहपुर ग्राम निवासी शशि शेखर को सुपुर्द कर दिया गया।

साथ ही कांड संख्या 74/22 में 23 फरवरी 2022 को करमी मेला से गोह थाना के राजापुर निवासी उदय प्रसाद का हौंडा साइन बाइक चोरी हो गया था जिसे परैया थाना के मुबारकपुर से बरामद किया गया। साथ ही दो बाइक चोर भी गिरफ्तार हुआ था। बाइक चोर की निशानदेही पर गुरारू थाना के बाजीतपुर से चोरी का बिना नम्बर के अपाची बाइक को भी बरामद किया जो उपहारा थाना के गमहारी निवासी प्रकाश का है। यह बाइक गोह के बिजली ऑफिस के गेट के सामने से चोरी हुई थी।