बालू के अवैध बालू खनन के खिलाफ सोननद में पुलिस ने डाली रेड, नौ वाहन जब्त, चार गिरफ्तार, बालू माफिया में मचा हड़कंप              

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सोननद में बालू के अवैध खनन के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में बुधवार को देर रात खनन विभाग और पुलिस की संयुक्त छापेमारी टीम ने बारुण थाना क्षेत्र में सोननद में सघन छापेमारी की।

छापेमारी में बालू के अवैध खनन में लगे चार ट्रक, तीन लोडर तथा दो ट्रैक्टर जब्त किए गए है। साथ ही तीन चालक और एक लाइनर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में पंजाब निवासी गुरदीप सिंह, रोहतास जिले के सासाराम के तकिया निवासी गोविंद कुमार, औरंगाबाद के नीतीश कुमार एवं डेहरी के चितरंजन कुमार शामिल है। बारुण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ की गई छापेमारी में नौ वाहन जब्त किए गए है। जब्त वाहनों में चार ट्रक, तीन लोडर और दो ट्रैक्टर शामिल है। मौके से चार लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

कहा कि बालू के अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।उन्होने बताया कि यह छापेमारी औरंगाबाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर की गई। बुधवार को देर रात भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ उनके नेतृत्व में सोननद में छापेमारी की गई। पुलिस की कार्रवाई से बालू माफियाओं में हड़कंप मच गया। बालू माफिया वाहन छोड़कर भागने लगे। पुलिस के जवानों ने कार्रवाई करते हुए चार ट्रक, तीन लोडर और दो ट्रैक्टर जब्त किया। वही चार लोगों को भी पकड़ कर जेल भेज दिया गया।