औरंगाबाद जिले का टॉप 15 कुख्यात में शामिल लाल बाबू को पुलिस ने उठाया, हथियार बरामद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के टॉप 15 कुख्यात अपराधियों की लिस्ट में शामिल बदमाश सुनील कुमार उर्फ लाल बाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक थ्रनेट गन एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। यह रफीगंज थाना क्षेत्र के चरकुप्पा गांव निवासी शत्रुधन शर्मा का बेटा हैं।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात बदमाश को जिला मुख्यालय के रमेश चौक से गिरफ्तार किया है। इस संदर्भ में शनिवार को साढ़े 11 बजे पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने समाहरणालय स्थित पुलिस कक्ष में प्रेसवार्ता कर बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

इसके खिलाफ राफीगंज थाना में कुल 10 कांड दर्ज़ है जिसमें आर्म्स एक्ट एवं मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट जैसे कई अपराधी घटनाएं शामिल है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम जिले के टॉप 15 कुख्यात बदमाशों में शमिल है। इसके अलावे यह जिला अंतर्गत कोई बड़ी घटना कारित करने हेतु भ्रमणशील रहता है और छुपकर अवैध अग्नेयास्त्र का व्यापार करता हैं। पिछले काफ़ी दिनों से यह फरार चल रहा था और इसी क्रम में आसूचना के आधार पर इसे गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है और गिरफ्तारी के बाद उससे अन्य कई मामलों में पुछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत, रफीगंज थानाध्यक्ष गुफरान अली समेत कई अन्य सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।