सराहनीय पुलिसिंग के लिए पुलिस अधिकारियों व चौकीदारों को मिला सम्मान

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बकरीद के पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से सफलतापूर्वक संपन्न कराने तथा अन्य अवसरों विधि व्यवस्था बनाएं रखने में प्रशंसनीय और सराहनीय कार्यों के लिए मदनपुर थाना के पुलिस पदाधिकारियों, पुलिस कर्मियो और चैकीदारों को सम्मान समारोह आयोजित कर को सराहनीय पुलिसिंग के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर व बीडीओ ने उन्हे सम्मानित किया। जबकि पुलिस आरक्षी निरीक्षक विजय शंकर सिंह को बीडीओ कुमुद रंजन, थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने संयुक्त रुप से एसपी द्वारा हस्ताक्षरित प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। वही थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता, एसआई सुबोध कुमार, नरेन्द्र कुमार, हुलास बैठा, शिवराम हेम्ब्रम सहित अन्य पुलिस अधिकारियों और चौकीदार शिवपूजन पासवान, मंटु पासवान को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह ने कहा कि पुलिस का समाज की रक्षा ही नहीं बल्कि समाज में शांति व्यवस्था बनाए रखने, लोगो के संवैधानिक, मौलिक अधिकारों की रक्षा करना भी फर्ज है। सरकार चाहती है कि पुलिस जन सहभागिता से कार्य करें। साथ ही पुलिस और जनता के बीच समन्वय स्थापित हो। पुलिस जनता से मित्रवत व्यवहार करे। इस अवसर पर सीओ अंजू सिंह भी मौजूद थीं।