मधुबनी में पवन सिंह हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार लोगों को किया गिरफ्तार

मधुबनी (गोपाल कुमार)। मधुबनी जिले में अलग-अलग हत्याकांड में मधुबनी पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार। पवन सिंह की हत्या करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। पवन की लाश 16 फरवरी को भैरव स्थान थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 57 के बगल में मिला था।

बताते चलें कि मृतक पवन सिंह 15/2/2021/ को नई दिल्ली से स्वतंत्र सेनानी एक्सप्रेस से अपने घर शादी में शामिल होने के लिए घर आ रहा था। इसी क्रम में 16 फरवरी को रात्रि 8:00 बजे लगभग वह स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस से सकरी स्टेशन पर उतरे। उतरने के बाद वह अपने घर पर अपने परिजन से बातचीत भी की थी। लेकिन काफी देर हो जाने के बाद परिजन उनको रिसीव करने के लिए मधेपुर तक भी गए थे। जब काफी देर बीत गई तो उन पवन सिंह का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा।

अहले सुबह परिजनों को सूचना मिली कि पवन सिंह की लाश एक सड़क के किनारे पड़ा हुआ है। इसी क्रम में आज मधुबनी एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने मधुबनी में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कातिल को पुलिस ने अलग-अलग टीम गठित कर अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है।

एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि जो चार कातिल गिरफ्तार हुए हैं। उनमें मोहम्मद आजाद पिता मोहम्मद हबीब ग्राम बरियारपुर थाना टीयर जिला मुजफ्फरपुर, मोहम्मद तय्यब पिता मोहम्मद सुल्तान मोहम्मद अकबर पिता मोहम्मद अब्दुल रहमान जाहिद पिता नूर हसन ग्राम बरियारपुर थाना दिया जिला मुजफ्फरपुर।

एसपी सत प्रकाश ने बताया कि जिले में अलग-अलग हत्याकांड में यह चारों लोग सन लिप्त थे। साथ ही उन्होंने बताया कि बरामदगी मृतक का दो मोबाइल घटना में प्रयुक्त कार अल्टो तथा मारुति 800 भी पुलिस ने बरामद की है। वही विशेष टीम में झंझारपुर के डीएसपी आशीष आनंद, धर्मपाल नगर थाना मधुबनी के रूपक कुमार, अंबुज थाना प्रभारी भैरव स्थान, अजीत कुमार प्रसाद थाना अध्यक्ष मधेपुर, अनुज कुमार थाना अध्यक्ष पंडोल, अशोक कुमार थाना अध्यक्ष सकरी, मनोज कुमार भैरव स्थान, सुरेश कुमार सकर्णी कोषांग, सिपाही केशव कुमार मधेपुर व सुनील कुमार पासवान मधेपुर शामिल थे।