सोन दियारा में चल रही अवैध शराब की आधा दर्जन मिनी फैक्ट्रियों को पुलिस ने किया ध्वस्त, पुलिसिया कार्रवाई से वाइन ट्रेडर्स में हड़कंप

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पूर्ण शराबबंदी की निरंतरता बनाये रखने को लेकर रविवार को बारुण और ओबरा थाना क्षेत्र में सोन दियारा में चलाये गये शराब विरोधी अभियान में अवैध शराब निर्माण करने की आधा दर्जन मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है। मौके पर 15 हजार लीटर जावा महुआ विनष्ट किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सपना जी मेश्राम ने बताया कि गुप्त सूचना मिल रही थी कि बारूण और ओबरा थाना क्षेत्र में सोन दियारा में अवैध शराब के धंधेबाज मिनी शराब फैक्ट्रियां चला रहे है। इस सूचना पर उन्होने दोनो थानों की पुलिस को अपने-अपने क्षेत्र में सोन तटीय इलाकों में सघन छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया।

निर्देश पर आज छापेमारी करते हुए बारूण पुलिस ने सोन दियारा क्षेत्र में 5000 लीटर जावा महुआ को मौके पर ही विनष्ट करते हुए एक अवैध शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया।

वही ओबरा पुलिस ने भी आज अवैध महुआ शराब के निर्माण के खिलाफ सोन दियारा में महादेवा के आसपास के तटीय क्षेत्रों में सघन अभियान चलाया। अभियान में पुलिस ने 05 अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त किया। साथ ही मौके पर ही करीब 10 हजार लीटर जावा महुआ विनष्ट किया गया। मौके से 100 लीटर महुआ शराब भी बरामद किया गया है।

दोनों ही क्षेत्रों में पुलिस के आने की भनक लगते ही अवैध शराब के धंधेबाज भाग निकले। दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर संबंधित थानों की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा है। एसपी ने कहा कि अपराध और अवैध शराब के विरुद्ध पुलिस का अभियान निरंतर जारी रहेगा।