नक्सलियों के खिलाफ पुलिस व सीआरपीएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन

मदनपुर(औरंगाबाद)(Liveindianews18)। मदनपुर के सलैया थाना की पुलिस और सीआरपीएफ ने मंगलवार को संयुक्त रुप से नक्सलियों की धरपकड़ के लिए  नक्सलियों के गढ़ क्षेत्र में सघन छापेमारी की। इस दौरान चाल्हो पहाड़ तटीय गांवों मथान बिगहा, बांसा बिगहा, भुईयां बिगहा, मदाड़पुर, राजा बिगहा, सदोसराय, मीरगंज एवं परसा सहित अन्य नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस द्वारा छापेमारी व सर्च अभियान चलाया गया।

सर्च अभियान में लगी पुलिस व सीआरपीएफ की टीम
सर्च अभियान में लगी पुलिस व सीआरपीएफ की टीम 

सलैया थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त कराने को लेकर नक्सलियों पर नकेल कसने और अपराधियों पर नियंत्रण कायम रखने के लिए सर्च और छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।संदिग्ध स्थानों पर सर्च किया जा रहा है। अपराधियो की धरपकड़ के लिए कार्रवाई भी  जारी है।

शराब तस्करी करने वाले लोगो को चिह्नित किया जा रहा है ताकि उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा सके। जिन लोगो के विरुद्ध थाना में अपराधिक मामले दर्ज है और नामजद अभियुक्त हैं, उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। साथ ही वारंटियों, चुनाव में गड़बडी करने वाले लोगो पर पैनी नजर रखा जा रही है। इन क्षेत्रों में लगातार छापेमारी की की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इन क्षेत्रों में एरिया डॉमिनेशन भी किया जा रहा है। सीआरपीएफ एवं पुलिस नक्सलियों की मांद में पहुंच कर छापेमारी कर रही है।