दीवाली के दिन मुखिया उम्मीदवार भाभी को वोट दिलाने के लिए देवर ने की थी वोटरो को दारू से नहला देने की तैयारी, पुलिस ने फेर दिया पानी

जेल में बंद कुख्यात शराब तस्कर का बेटा, भाजपा के सीनियर नेता का चचेरा भाई व स्प्रीट सप्लायर गिरफ्तार 

1575 लीटर कच्चा स्प्रीट बरामद, एसयूवी व पिकअप वैन जब्त      

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड के पीरथु पंचायत से मुखिया पद का चुनाव लड़ रही अपनी भाभी को हर हाल में चुनावी जीत दिलाना सुनिश्चित करने के लिए देवर और भाजपा के सीनियर नेता के छोटे चचेरे भाई ने दीवाली के दिन वोटरो को खुश करने के लिए दारु से नहला देने की तैयारी की थी लेकिन मौका आने के ऐन पहले पुलिस ने सारी तैयारी पर पानी फेर दिया।

हुआ यह कि मदनपुर पुलिस को पीरथु पंचायत में चुनाव में वोटरो से वोट लेने के लिए दीवाली के दिन उन्हे छक कर पिलाने यानी दारू से नहला देने की तैयारी की भनक लग गई।

भनक लगते ही पुलिस ने जाल बिछाया। एनएच-2 पर मिठईया मोड़ के पास ऐसा ईरादा रखने वाले लोग पुलिस के जाल में फंस गये।

पुलिस ने मौके से 1575 लीटर कच्चा स्प्रीट, एक पिकअप वैन एवं एक आई-20 हुंडई कार बरामद किया है।

साथ ही मदनपुर प्रखंड के भाजपा के सीनियर नेता विनोद सिंह के चचेरे छोटे भाई मड़न बिगहा निवासी राजेश कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, जेल में बंद मदनपुर के कुख्यात शराब तस्कर पंचम सिंह का पुत्र तेतरिया निवासी रोहित कुमार एवं झारखंड के रांची के सोंस निवासी सप्लायर रेहान खान को गिरफ्तार किया है।

जानकार सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार भाजपा नेता के भाई का मदनपुर में थाना के पास एक प्राइवेट नर्सिंग होम चलता है।

थाना के पास नर्सिंग होम होने के कारण उसके पुलिस से मधुर संबंध थे। मधुर संबंध और नर्सिंग होम के सफेद धंधे के आड़ में भाजपा नेता का भाई लम्बे समय से शराब का गोरखधंधा कर रहा था।

सूत्रों का कहना है कि इधर कुछ दिनों से पुलिस के साथ उसके मधुर संबंधों में थोड़ी खटपट आई थी।

माना जा रहा है कि इसी खटपट के वजह से अपनी भाभी को मुखिया बनाने के लिए दीवाली के दिन वोटरो को दारू से नहला देने की उसकी योजना पर पुलिस ने पानी फेर दिया।

जानकारो का कहना है कि इस पूरे मामले में कई सफेदपोश भी संलिप्त है और सही तरीके से जांच होने पर ऐसे सफेदपोश भी नप सकते है।

वही दीवाली के दिन पूरे जिले की बात करे तो अवैध शराब के खिलाफ अभियान में औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गई छापेमारी में पुलिस ने 541 लीटर देशी शराब,1575 लीटर कच्चा स्प्रीट, 2 कार, 2 टेम्पो, 1 पिकअप वैन जब्त किया है। साथ ही शराब के अवैध कारोबार में लगे 5 धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है।

इस क्रम में मदनपुर पुलिस के अलावा अम्बा थाना द्वारा 223.5 लीटर देशी शराब जब्त करते हुए एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। वही औरंगाबाद मुफस्सिल थाना की पुलिस ने 285 लीटर देशी शराब एवं 1 टेम्पो जब्त किया है।

जबकि औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस ने 2.4 लीटर देशी शराब जब्त किया है। इसी प्रकार कुटुम्बा थाना ने 30 लीटर देशी शराब जब्त करते हुए एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है।रफीगंज थाना ने का सेवन करने के आरोप में एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है।