राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के 16 छात्र-छात्राओं का कैम्पस सेलेक्शन से हुआ प्लेसमेंट

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड में अरथुआ स्थित राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के 16 छात्र-छात्राओं का कैम्पस सेलेक्शन के माध्यम से क्यू स्पाइडर्स नामक कंपनी में प्लेसमेंट हुआ है।

अभियंत्रण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत मणि ने बताया कि  क्यू स्पाइडर्स कंपनी द्वारा ऑनलाइन कैंपस ड्राइव का  आयोजन किया गया। इसके तहत कंपनी द्वारा पूर्व में ली गई लिखित परीक्षा एवं बुधवार को लिए गये ऑनलाइन साक्षात्कार तथा ग्रुप डिस्कशन के बाद कुल 16 विद्यार्थियों को अंतिम रूप से चयनित किया गया है। संस्थान के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट ऑफिसर प्रोफेसर अविनाश कुमार ने बताया कि  मैकेनिकल इंजीनियरिंग के एक, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के छह, सिविल इंजीनियरिंग के छह, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्यूनिकेशन के तीन छात्र-छात्राओं का चयन इस कंपनी द्वारा किया गया है। संस्थान के प्राचार्य डॉ प्रशांत मणि ने छात्र-छात्राओं के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि संस्थान शत प्रतिशत विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए  प्रयासरत है और इसका सुखद परिणाम भी आ रहा है।

संस्थान के मीडिया कोऑर्डिनेटर डॉ. सचिन महेश्वर ने बताया कि प्लेसमेंट के लिए चयनित हुए छात्र-छात्राओं को 4.2 लाख का पैकेज कंपनी द्वारा दिया जाएगा। विद्यार्थियों के इस प्रदर्शन से महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों एवं छात्र-छात्राओं में हर्ष व्याप्त है।