औरंगाबाद के लोगों को मिली एक और पार्क की सौगात, सांसद-विधायक ने किया उद्घाटन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद शहर के नावाडीह रोड में अदरी नदी के किनारे बने नया पार्क शुक्रवार को शहरवासियों को समर्पित कर दिया गया। पार्क का उद्घाटन सांसद सुशील कुमार सिंह एवं स्थानीय विधायक आनंद शंकर सिंह ने संयुक्त रूप से किया।

सांसद-विधायक ने नारियल फोड़ कर कई महीनों से बन रहे इस खूबसूरत पार्क को शहरवासियों को सुपुर्द किया। उद्घाटन के बाद सांसद ने कहा कि नगर परिषद ने शहर की स्वच्छता और सुंदरता के तहत वैसे जगह पर भव्य एवं आकर्षक पार्क का निर्माण कराया है। जहां पहले गंदगियों का अंबार लगा रहता था और इधर आने से लोग परहेज करते थे।

पार्क के निर्माण के बाद आसपास के कई वार्ड के लोग यहां आकर न सिर्फ सुकून के पल बिताएंगे बल्कि स्वास्थ्य लाभ भी करेंगे। वहीं विधायक आनंद शंकर ने भी नगर परिषद के इस कार्य की सराहना की और शहर के अन्य मुहल्लों में भी ऐसे पार्क के निर्माण की आवश्यकता बताई। उन्होंने कहा कि इस पार्क के निर्माण से आसपास के लोग लाभान्वित होंगे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)