सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना परिसर में थानाध्यक्ष शमीम अहमद की अध्यक्षता में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। सरस्वती पूजा को लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम में त्योहार को भाईचारा व सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्वक मनाने की अपील की गयी।

थानाध्यक्ष ने कहा कि त्योहार पर शांति भंग करने वाले, शरारती तत्वों व मनचलों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। गड़बड़ी करने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। साथ ही जुलूस न निकालने की चेतावनी दी। बैठक में प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए समाज को आगे आने का आह्वान किया। थानाध्यक्ष यह भी कहा कि शराबियों एवं मवालियों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। प्रशासन द्वारा सभी विषयों पर गंभीरता से चर्चा करते हुए कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सभी से त्यौहारों को अपने-अपने घरों पर रहकर ही मनाने की बात कही।

इस मौके पर शांति समिति अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह, पुरुषोत्तम शर्मा, मुखिया उषा शर्मा, दिलीप कुमार उर्फ लड्डू, चंद्रशेखर बिंद, मो. असलम कादरी, सरपंच मनोरमा देवी, प्रमोद कुमार, मुन्ना सिंह, सरपंच मनोज शर्मा, संजय सिंह, शैलेश कुमार सिंह, एसआई केडी यादव, दिनेश पासवान, तस्लीम खान, बिकाऊ राम, उमेश राम, राम एकबाल मिश्रा सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।