शराब पार्टी करते पटना नगर निगम के उप महापौर का पुत्र 4 साथियों समेत गिरफ्तार

पटना (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। शराबबंदी के बावजूद राजधानी में जाम छलकाते इन दिनों रसूखदार दबोचे जा रहे हैं। ताजा घटना दीघा थाना क्षेत्र का है जहां से पुलिस टीम ने पटना की डि़प्टी मेयर रजनी देवी के बेटे आतिश यादव उर्फ गोलू को शराब पार्टी करते दबोचा है। वह अपने दोस्तों के साथ घर में शराब पार्टी करते पकड़ा गया है। इससे पूर्व पाटलिपुत्रा पुलिस ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जनरल मैनेजर नीरज सिंह को बीसीए गेस्ट हाउस में शराब पीते पकड़ कर जेल भेज दिया था।

मामला शनिवार देर रात का है। दीघा पुलिस के मुताबिक आतिश अपने तीन दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। डि़प्टी मेयर के घर शराब पार्टी की गुप्त जानकारी पटना पुलिस को १०० ड़ायल पर दी गयी। पुलिस तुरत सक्रिय हो गयी। मामले की जानकारी ड़ीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार के साथ ही साथ दीघा थाना के इंस्पेक्टर राजेश को को देकर अधिकारियों ने छापेमारी का आदेश दिया। पुलिस को बताया गया था कि दीघा थाना के कुर्जी गेट नंबर– ६४ स्थित उप महापौर के आवास में शराब पार्टी चल रही है।

बताया गया कि ये लोग कमरे को अंदर से बंद कर शराब पी रहे हैं। पुलिस के मुताबिक छापेमारी करने गयी पुलिस टीम को दिग्भ्रमित करने का भरपूर प्रयास किया गया लेकिन पुलिस को सटीक जानकारी मिली थी और टीम कमरे तक पहुंच गयी। वहां पुलिस ने छापेमारी कर उप महापौर के बेटे आतिश कुमार (२३)‚ उसके चार साथियों में मखदुमपुर गेट नंबर– ८९ निवासी धनंजय कुमार (३६)‚गोसाइ टोला निवासी मो. वकील (३१) और शाहपुर निवासी ईश्वर सिंह परमार (२६) को दबोच लिया। तलाशी लेने पर पुलिस टीम को मौके से विदेशी शराब की ७५० एमएल की तीन खाली बोतलें मिलीं। बरामद शराब की बोतलों पर ‘यूपी में निर्मित’ लिखा था।

पुलिस ने पकड़े़ गए सभी लोगों की जांच पहले ब्रेथ एनालायजर लगाकर की गई। सभी के शराब सेवन की पुष्टि हो गयी। उसके बाद पुलिस ने सभी लोगों की मेडि़कल जांच करवाई‚ जिसमें शराब पीने और शराब सेवन की मात्रा का पता लगा। उसके बाद सभी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। दीघा पुलिस के मुताबिक रविवार को सभी गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)