पंचायत वार्ड सचिवों ने की सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित धर्मशाला में पंचायत वार्ड सचिव संघ के द्वारा शुक्रवार को एक बैठक आयोजित की गयी।

https://liveindianews18.in/bjp-leaders-celebrated-bharat-ratna-atal-bihari-vajpayees-birth-anniversary-in-daudnagar/

बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने की। बैठक में उपस्थित सभी सचिवों ने सरकार के खिलाफ आवाज को बुलंद किया। कहा कि पूरे बिहार में वार्ड सचिव की संख्या सवा लाख है। सभी की मांगे एक ही है। स्थायीकरण, वेतनमान एवं सरकारीकर्मी का दर्जा तथा सरकारी सुविधाएं प्रदान करना। सरकार इन मांगों को गंभीरता से ले और पूरा करे अन्यथा हम लोग उग्र आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।

नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक हम पंचायत वार्ड सचिव बिना वेतन, भता के बिहार सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय की महत्वकांक्षी योजनाओं को ईमानदारी व निष्ठापूर्वक धरातल पर उतारने का कार्य कर रहे है। सरकार ध्यानपूर्वक हमें समझे और हम बेचारे और लाचार वार्ड सचिव के साथ दुर्व्यवहार वाला रवैया न अपनाए। बैठक में संघ की प्रखंड सचिव नीतू देवी, नितेश कुमार, अजय कुमार, निरंजन कुमार, चंदन कुमार, चिंता देवी, रविन्द्र राम, पंकज कुमार, अखिलेश यादव, मुकेश कुमार पांडेय सहित अन्य मौजूद रहे।