Panchayat Election Result Live : देव जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 26 का आया परिणाम, जानिए कौन बने विजेता

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में पंचायत चुनाव के दसवें चरण की मतगणना आज सुबह 8 बजे से चल रही है। जिले के कुटुम्बा और देव प्रखंड में हुए मतदान का रिजल्ट धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। देव प्रखंड़ के देव जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 26 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है।

जारी किए गए आधिकारिक चुनाव परिणाम के मुताबिक शशिभूषण शर्मा विजयी घोषित हुए हैं। इन्हें 12477 मत प्राप्त हुए, जबकि प्रतिद्वंदी निर्मला देवी को मात्र 7373 मतों से संतोष करना पड़ा। इस तरह 5104 मतों के भारी अंतर से शशिभूषण ने निर्मला देवी को चुनाव में करारी शिकस्त दीं।

पंचायत चुनाव 2021 परिणाम अपडेट: जिला परिषद के सदस्य पद

● जिला परिषद क्षेत्र संख्या – 24

विजेता- किरण सिंह – 21322
उप विजेता- दिपक कुमार वर्मा – 5163

● जिला परिषद क्षेत्र संख्या – 26

विजेता- शशिभूषण शर्मा – 12477
उप विजेता- निर्मला देवी – 7373

सुबह से ही मतगणना केंद्रों पर उम्मीदवारों और उनके समर्थकों की भीड़ लगी है। मतगणना केंद्र पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। यहां लगातार चुनाव परिणाम अपडेट किये जा रहे हैं। आप इस लिंक को क्लिक करने के बाद रिफ्रेस करते हैं और जिले के दोनों प्रखंड के रिजल्ट देखते रहें सिर्फ https://liveindianews18.in/ पर

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)