बहन का तिलक चढ़ा कर लौट रहे इकलौते भाई की सड़क हादसे में मौत, 8 घायल, दो रेफर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में भेड़िया-देव मोड़ के बीच शुक्रवार की सुबह एक ट्रक ने तिलक चढ़ा कर वापस लौट रहे ऑटो सवार बारातियों को रौद डाला। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलो में दो की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया। मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के बनिया पंचायत के पड़रावा गांव निवासी 20 वर्षीय विपिन पासवान के रूप में की गई है। विपिन बहन का तिलक चढ़ाकर घर लौट रहा था। बताया जाता है कि पड़रावा गांव से गुरुवार की शाम को तिलक लेकर 10 की संख्या में रहे लोग ऑटो से डेहरी ऑन सोन के मझौली गांव गए थे।

तिलक चढ़ाकर शुक्रवार की सुबह सभी लौट रहे थे। इसी दौरान भेड़िया और देव मोड़ के बीच पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे एक की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां से दो को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया। फिलहाल नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।