दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंज के भदवाडीह-आशा बिगहा गांव के बीच चिरकुटिया बाबा के पास मंगलवार को दो बाइकों में हुई आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

मृतक बाइक सवार की पहचान रिसियप थाना के रिसियप गांव निवासी विश्वनाथ मेहता के पुत्र रामनिवास मेहता के रुप में की गई है। वही घायल बाइक सवारों में कजपा गांव के राज किशोर प्रसाद की पुत्री रुचि कुमारी एवं पुत्र गौतम कुमार शामिल है। घायलों का प्राथमिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज किया गया। स्थिति चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने तत्काल मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया रेफर कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि घायल रुचि अपने भाई गौतम कुमार के साथ अपने ससुराल नबीनगर थाना के कोयरीडीह गांव जा रही थी। इसी बीच चिरकुटिया बाबा के पास सामने से आ रहे बाइक से भीषण टक्कर हो गयाी, जिसमे 26 वर्षीय रामनिवास की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेजा। इस मामले मृतक के पिता विश्वनाथ प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि मेरा पुत्र घर से अपने स्प्लेंडर बाइक नम्बर बीआर 26 एस 3567 से पड़रिया गांव जा रहा था कि चिरकुटिया बाबा के पास सामने से आ रहे यामाहा बाइक संख्या बीआर 26 जे 1478 के चपेट में आ गया जिसमें मेरे पुत्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगो द्वारा मोबाइल पर मुझे सूचना दी गई। थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले को ले प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोनों बाइक को जब्त कर थाना लाया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।