दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, एक घायल

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एनएच दो पर मदनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

https://liveindianews18.in/camp-organised-for-blanket-distribution/

घायल का इलाज पीएचसी में किए जाने के बाद चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल काॅलेज अस्पताल गया रेफर कर दिया गया। पहली घटना दर्जी बिगहा मोड़ पर घटी। एनएच दो पर दर्जी बिगहा मोड़ के पास औरंगाबाद से कोलकता के लिए जा रही बस पैसंेजर उठाने के लिए रोड पर खडी थी। वाहन में दर्जी बिगहा निवासी सफिक अंसारी का पुत्र फैजान आलम बस के पीछे की डिक्की में सामान लाद रहा था कि पीछे से तेज गति से आ रहे एक टेलर ने ठोकर मार दिया जिसमें फैजान दब गया। हादसे में फैजान का दोनों पैर कट गया। परिजनों एवं ग्रामीणों ने घायल को पीएचसी इलाज के लिए लाया, जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद हालत चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की अहले सुबह मौत हो गयी।

मौत की सूचना गांव आते ही गांव में मातम पसर गया। परिजनों की रोने बिलखने से हाल बुरा है। दूसरी घटना यहां से एक किलोमीटर दूर पश्चिम नगमतिया के पास की है। बताया जाता है कि दुर्घटना से सड़क जाम के कारण औरंगाबाद की तरफ से आ रहे एक बोलेरो गाड़ी के चालक ने गाडी को रोक कर पीछे घुमाने के लिए बैक कर रहा था कि पीछे से आ रहे एक ट्रक ने धक्का मार दिया जिसमें बेलोरो का चालक घायल हो गया। घायल बोलेरो के चालक की पहचान खिरियावां निवासी रामजन्म रजक के पुत्र राहुल रजक के रुप में की गयी है। बोलेरो में तीन लोग सवार थे। वे लोग बाल बाल बाल बच गये। आक्रोशित लोग रोड को किया जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी सदल बल घटनास्थल पहुंचे। जाम में शामिल आक्रोशितों को समझा बुझा कर रोड जाम को हटाया। इसके बाद आवागमन सुचारू हो सका।