पिकअप व बाइक में टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ओबरा थाना क्षेत्र में अरंडा गांव के पास रविवार को पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को ओबरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जाता है कि तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर सब्जी खरीदने के लिए ओबरा बाजार आए थे और सब्जी खरीदने के बाद वापस लौट रहे थे। तभी एनएच-139 पर अरंडा के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में सामने से टक्कर मार दिया। हादसा इतना भीषण था कि एक युवक अग्नि गांव निवासी 21 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वही 19 वर्षीय राहुल कुमार और 18 वर्षीय नीतीश गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनो को ओबरा सीएचसी में प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। इधर पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया। पिकअप चालक की तलाश जारी है।

वही हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर एनएच-139 को जाम कर काफी हंगामा मचाया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ओबरा थाना की पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी लेकिन ग्रामीणों ने रोक दिया। काफी समझाने-बुझाने और उचित मुआवजा दिलाने के आश्वसन पर आक्रोशितों ने जाम हटाया। डीएसपी सह ओबरा थानाध्यक्ष ज्योति शंकर ने बताया कि तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर ओबरा बाजार से लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। पिकअप चालक की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद देर शाम शव को परिजनों को सौंप दिया है।