दूसरी बरसी पर जाप ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) की औरंगाबाद जिला इकाई ने पार्टी के जिलाध्यक्ष भोला यादव के नेतृत्व में पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। पार्टी ने कैंडल मार्च भी निकाला।

इस मौके पर भोला ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान द्वारा हमारे देश के जवानों पर आघात किया गया पाकिस्तान अपने मंसूबों में कभी भी कामयाब नहीं होगा। भारत की एकता और अखंडता को कभी भेद नहीं पाएगा वह चाहे कितनी भी कोशिश कर ले। हमारे देश के सभी संप्रदाय के लोग एक हैं और एक रहेंगे। शहीदों के मजारों पर मेला हमेशा लगते रहेंगे। पार्टी ने दिल्ली बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, सिंधु बॉर्डर, लोनी बॉर्डर व गाजीपुर बॉर्डर पर सैकड़ों की संख्या में शहीद हुए किसानो को भी श्रद्धांजलि दी।

कहा कि भारत सरकार के तीन काले कानून के विरोध मे संघर्ष में जिन किसान भाइयों की जान चली गई, आज उनको भी श्रद्धांजलि देते है। कार्यक्रम में पार्टी के सचिव रामजन्म यादव, प्रखंड अध्यक्ष पुकार गुप्ता, पूर्व प्रत्याशी सुभाष गुप्ता, पूर्व प्रदेश सचिव वीरेंद्र सिंह, पूर्व छात्र जिलाध्यक्ष रंजन यादव, छात्र प्रदेश सचिव रंजन यादव, सुजीत कुमार, इंदर कुमार, विनय कुमार, धनजय आदि शामिल रहे।