किशोर की मौत पर परिजनो ने सदर अस्पताल में काटा बवाल, डाॅक्टर को पीटा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद सदर अस्पताल में शुक्रवार की सुबह एक मरीज की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा। परिजनों ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से भी मारपीट की।

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खखड़ा गांव निवासी राजेन्द्र प्रजापति के 15 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार की तबीयत कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। उसे उल्टी-दस्त हो रहा था। उसका इलाज शाहपुर रोड स्थित आरएस गुप्ता के क्लिनिक में किया जा रहा था। हालत गंभीर होने के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर जैसे ही परिजनों व ग्रामीणों को मिली वे बौखला उठे और अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे।

परिजनों का कहना है कि जब मरीज को लेकर इलाज के लिए अस्पताल आये तब घंटो तक किसी ने सुध नही ली। काफी प्रयास के बाद डॉक्टर द्वारा इलाज शुरू किया गया तबतक बहुत देर हो चुकी थी। इधर इलाज कर रहे डॉक्टर आलोक रंजन ने बताया कि मरीज का इलाज किया गया परंतु हालत गम्भीर होने पर इसे निजी क्लिनिक से यहां लाया गया था। यहां से भी उसे रेफर कर दिया गया था लेकिन परिजन उसे लेकर नही गए बल्कि इलाज के क्रम में हंगामा कर बाधा उत्पन्न कर रहे थे। मना करने पर मेरे साथ मारपीट भी की। इधर अस्पताल में हंगामें की सूचना पर नगर थाना के दारोगा जितेन्द्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।