पूर्व राज्य सचिव रामजतन शर्मा के निधन पर भाकपा माले ने जिला से लेकर प्रखंड तक शोकसभा कर दी श्रद्धांजलि

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाकपा माले की केंद्रीय कमिटी व पोलित ब्यूरो सदस्य व केंद्रीय कंट्रोल कमीशन के चेयरमैन पूर्व राज्य सचिव रामजतन शर्मा के आकस्मिक निधन पर पार्टी के जिला एवं सभी प्रखंड कार्यालयों में झंडा झुकाया गया। साथ ही शोकसभा आयोजित कर उन्हे श्रद्धांजली दी गई।

श्रद्धांजली सभा में दो मिनट का मौन रखा गया। इस क्रम में ओबरा में प्रखंड सचिव दुखन राम, दाउदनगर में प्रखंड सचिव चन्द्रमा पासवान, हसपुरा में प्रखंड सचिव राम अयोध्या पांडेय, गोह में देवरुल पासवान एवं अम्बा में प्रखंड सचिव रमेश पासवान के नेतृत्व में शोक सह श्रद्धांजलि सभाएं की गई। औरंगाबाद स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में जिला सचिव मुनारिक राम ने श्रद्धांजलि सभा में कहा कि रामजतन शर्मा के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है। रामजतन शर्मा एक कुशल संगठक थे। पूरे बिहार में पार्टी संगठन निर्माण में अहम योगदान रहा है। औरंगाबाद जिले में पार्टी संगठन की शुरुआत उनके कुशल नेतृत्व में ही हई थी। उनका औरंगाबाद से काफी गहरा संबंध था। उनके योगदान को औरंगाबाद जिले के गरीब मजदूर कभी भूल नहीं सकते। उनका यहां से आत्मीय लगाव था।

वे 70 के दशक में औरंगाबाद जिले में वीएलडबल्यू की सरकारी नौकरी में थे परंतु सरकारी नौकरी से त्यागपत्र देकर गरीब मजदूरों समाज के वंचित तबकों की लड़ाई में कूद गए और अंतिम सांस तक लाल पताका फहराते हुए क्रांतिकारी आंदोलन का नेतृत्व करते रहे। कार्यक्रम में रामजतन शर्मा के सपनों को मंजिल तक पहुचायेंगे का गगन भेदी नारों के साथ श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में जिला कमिटी के सदस्य कैलाश पासवान, आरवाइए नेता योगेन्द्र राम, औरंगाबाद प्रखंड के प्रभारी सचिव सुनील यादव, सीपीआई के जिला परिषद के सिनेश रही, गुड्ड़ु चंद्रवंशी, कार्यालय सचिव नारायण जी, खेत मजदूर नेता करमु पासवान, कृष्ण पासवान, महेंद्र मेहता, मनोज साव, छात्र नेता त्रिनेत्र कुमार, जलील अंसारी, बबलू चंद्रवंशी एवं अवधेश मेहता आदि मौजूद थे।