न्यायिक आदेश पर असली मालिको को मिले चोरी गये नौ वाहन, एसपी ने सौंपी चाबी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के में वाहन चोरी की बढ़ती घटनाओं की रोकथाम के लिए औरंगाबाद-दाउदनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में वाहन चोरो के खिलाफ चलाये गये विशेष अभियान में नौ वाहन जब्त किये गये।

वाहनों की जब्ती मदनपुर, रफीगंज एवं माली थाना की पुलिस ने की है। जब्त वाहनों में चार पहिया तथा दो पहिया वाहन शामिल है। इन मामलों में संलिप्त अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बरामद वाहनों को पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने न्यायिक आदेश के आलोक में शुक्रवार को पुलिस केन्द्र एक संक्षिप्त कार्यक्रम में सामूहिक रूप से वाहन के वास्तविक स्वामियों को सौंपा।

जिन वाहनों को उनके वास्तविक मालिको को सौंपा गया, उनमें स्कॉर्पियों वाहन बीआर 26 पीए-0693 के असली मालिक मदनपुर थाना के प्रदीप कुमार मेहता, स्कॉपियों वाहन सं- बीआर 26 पीए-2331 के मालिक मदनपुर थाना के सुनिल कुमार सिंह, मोटरसाईकिल सं- जेएच 03 वी-2939 के स्वामी मदनपुर थाना के दिनेश्वर कुमार, मोटरसाईकिल सं-बीआर 26 एफ-2352 के स्वामी माली थाना के संतोष सिंह, मोटरसाईकिल सं-जेएच 03 एक्स-7076 के स्वामी माली थाना के कैलाश महतो, मोटरसाईकिल सं-बीआर 26 जी-4335 के स्वामी रफीगंज थाना के चंदन कुमार, मोटरसाईकिल सं-बीआर 26 एस-7450 के स्वामी रफीगंज थाना के शशि शेखर, बिना नम्बर की अपाची के स्वामी रफीगंज थाना के निवासी एवं मोटरसाईकिल सं-बीआर 26 एल-5156 के स्वामी रफीगंज थाना के उदय प्रसाद शामिल है।