पिकअप वैन के चपेट में आकर ऑन ड्यूटी सिपाही की मौत, एक अन्य घायल

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। दाउदनगर शहर में मौलाबाग नहर पुल मोड़ के पास रविवार को एक पिकअप वैन के चपेट में आकर ड्यूटी पर तैनात गृहरक्षक जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गृहरक्षक जवान विजय कुमार सिंह जख्मी हो गये। इलाज के लिए उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। मृतक जवान की पहचान 58 वर्षीय सत्येंद्र यादव के रूप में हुई है।

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप
दुर्घटनाग्रस्त पिकअप

ट्रैक्टर से टकराया था पिकअप वैन-बताया जाता है कि सिपहां नहर रोड के पास तेज गति ट्रैक्टर और बैगन लदे पिकअप वाहन की नहर मोड़ के पास जोरदार टक्कर हो गयी। इसके बाद पिकअप वैन ने नियंत्रण खोते हुए सड़क किनारे खड़े गृहरक्षक सत्येंद्र यादव को रौंद दिया और फिर एक पेड़ से जा टकराया जिसमें जवान की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त वहां पर तीन गृहरक्षक जवान ड्यूटी पर तैनात थे। हादसे में सत्येन्द्र की जहां मौत हो गई, वहीं दूसरे जवान विजय कुमार सिंह घायल हो गए।

ट्रैक्टर लेकर चालक हुआ फरार-प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद बालू लदे ट्रैक्टर को लेकर चालक फरार हो गया। वहीं पिकअप वैन का चालक गाड़ी में ही फंसा रह गया। पुलिस ने पिकअप वैन चालक को भी घायल अवस्था में निकालकर इलाज के लिए दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घायल चालक पुराना शहर कदमतल निवासी प्रिंस कुमार है। घटना की सूचना पाकर दाउदनगर के पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृत गृह रक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।