मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर भाजपा ने अनुग्रह स्मारक परिसर में चलाया स्वच्छता अभियान, किया नमन

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर्व के तहत नबीनगर नगर मंडल भाजपा के अध्यक्ष मुकेश साव की अध्यक्षता में स्वच्छता अभियान चलाते हुए प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंहा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने नरेंद्र मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि 8 वर्षों में केंद्र की सरकार ने जिस तरह से अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति, अभूतपूर्व निर्णय और प्रारंभ की गई कल्याणकारी योजनाओं से देश की प्रगति की गति बढ़ाई है, उससे भारत का आत्मविश्वास बढा है। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी ने हमेशा गरीब कल्याण को प्राथमिकता दी है। सरकार की प्रत्येक योजना और हर नीति के केंद्र में देश के गरीब परिवारों को रखा गया है। सेवा सुशासन और कल्याण ही मोदी सरकार की प्राथमिकता और लक्ष्य है। आज लोग यह महसूस करने लगे हैं कि अगर दूरदर्शी नीति और कुशल नेतृत्व हो तो भारत में कुछ भी संभव है। इन 8 सालों में भाजपा की सरकार का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास रहा है, जिसमें हाशिए पर रहे लोगों तक पहुंचने की छटपटाहट और गरीब उन्मूलन की कोशिश की गई है।

राष्ट्र सर्वोपरि को लेकर सरकार चलाने की नीति और रीति रही है। उन्होंने कहा कि सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पर्व के तहत 31 मई से 15 जून तक बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य के सभी 45 जिलों के सभी जिला केंद्रों से लेकर सभी मतदान केंद्रों तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यक्रम किए जाए रहे हैं जिसमें गरीब कल्याण समारोह का आयोजन, भाजपा के 8 वर्षों की उपलब्धियों के साथ राष्ट्र को समर्पित पुस्तिका का विमोचन, देश के महापुरुषों शहीदों की प्रतिमा स्थल पर स्वच्छता कार्यक्रम आदि कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसी के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भाजपा नेता वीरेंद्र कुमार सिंह, उमेश सिंह, राकेश कुमार, सुरेंद्र सिंह, मुन्ना कुमार, अनिल अग्रवाल, डॉ. चितरंजन सिंह, मोहित कुमार, मोनू कुमार, रवि पाल, कुंदन पासवान, रिंकू शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थें।