वृद्ध की गला काटकर हत्या, बघार से शव बरामद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बड़की बेला गांव के बधार में मंगलवार को जमीनी विवाद में अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक वृद्ध की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी।

मृतक 50 वर्षीय राधिका पासवान बड़की बेला गांव का रहने वाला था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। हत्या के आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि दोपहर में अपने काम से कुछ ग्रामीण बधार पहुंचे तो वृद्ध का शव गेहूं के खेत में देखा। उसका आधा गला कटा हुआ था और मौत हो चुकी थी। तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी गयी।

सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और दहाड़ मारकर रोने लगे। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। ग्रामीणों के अनुसार वृद्ध का अपने गांव के ही लोगों से कुछ कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर पहले भी कई बार मारपीट हो चुकी थी। वृद्ध किसी काम से बधार निकला था। तभी सुनसान पाकर अपराधियों ने तलवार से गला काटकर हत्या कर दी और शव बधार में फेंककर फरार हो गए।