घर में सो रहे अधेड़ को सांप ने डसा, इलाज के दौरान मौत         

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हसपुरा थाना क्षेत्र के बिहटा गांव में सोमवार को देर रात घर में सो रहे एक अधेड़ को सांप ने डंस लिया। अधेड़ की इलाज के दौरान गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह हो गई।

मृतक की पहचान 55 वर्षीय शंभू शरण सिंह के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार अधेड़ रात को खाना खाने के बाद बेड पर सोए थे। इसी दौरान सांप उनके पैर में लपटा गया और कई जगहों पर डंस दिया। इसके बाद अधेड़ की नींद खुली तो सांप को देखा। फिर इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद घर में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए हसपुरा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया गया। परिजन  इलाज के लिए वृद्व को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान ही मौत हो गई। मौत के बाद शव को घर लाया गया। परिजनों के अनुसार करैत सांप ने अधेड़ को डंसा। जो काफी जहरीला होता है।