भूमि विवाद में किसान को पीट-पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में तोड़ा दम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बारुण थाना क्षेत्र के कंचनपुर पंचायत के सिरौंजा गांव में भूमि  विवाद में हुई मारपीट में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक किसान की पहचान गांव के ही रामधारी सिंह यादव(60वर्ष) के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि रामाधार सिंह बुधवार को धान की रोपनी के लिए मजदूर खोजने दूसरे गांव जा रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने उनकी साइकिल को धक्का देकर गिरा दिया और पीट-पीटकर अधमरा कर उन्हे घर के पास लाकर फेंक दिया। घर के बाहर पड़े देख परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में पास के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन वहां से बारुण थाना भेज दिया गया।

इसके बाद पुलिस ने थाना से अस्पताल जाने को कहा लेकिन अस्पताल में पर्ची नहीं कटा तो फिर उन्हें लेकर थाना में पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने वहां से औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र पिंटू यादव ने हत्या का आरोप गांव के ही अखिलेश यादव, मनोज यादव, कुसमी देवी, सोनी कुमारी, संतोष यादव तथा तेजपुरा के राहुल यादव पर लगाया है। पिंटू ने बताया कि पूर्व से ही आरोपियों के साथ भूमि विवाद चल रहा है। आरोपियों ने उसके पिता के हिस्से की जमीन पर कब्जा कर रखा है। हमलोग बटाई पर जमीन लेकर खेती कर रहे हैं। इसके बावजूद उन लोगों का मन नहीं भरा तो आज मेरे पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।