सड़क हादसें में वृद्ध की मौत, एक अन्य घायल, विरोध में सड़क जाम

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। महाराजगंज-उपहारा मुख्य पथ पर देवकुंड थाना क्षेत्र में महाराजगंज आंगनबाड़ी केंद्र के पास सोमवार को देर रात हुए एक सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई। वही एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

http://दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

मृतक रामा महतो(52वर्ष) महाराजगंज के निवासी थें। वें रात्रि में शौच कर एक साथी के साथ घर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क पार करते वक्त उपहारा के तरफ से तेज गति से आ रहे बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे रामा महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनका साथी लालबाबू महतो गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घायल का गोह के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। हादसें के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा।

हादसें के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर रात में ही सड़क जाम कर किया। सूचना मिलने पर देवकुंड थाना की पुलिस सदल बल मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीण सीओ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। बाद में सीओ के मौके पर आकर उचित मुआवजा दिये जाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। घंटो जाम के बाद देवकुंड पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।