बिजली के चपेट में आने से वृद्ध की मौत

फीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज प्रखंड के भदुकीकला पंचायत के रेगनियां कोंच अकौनी आहर के एलबीसी टावर के पास 440 वोल्ट के करंट की चपेट में आ जाने से 70 वर्षीय शिवनारायण ठाकुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि शिवनारायण ठाकुर बुधवार की सुबह 8.00 बजे घर से खेत में काम करने के लिए बाहर निकले थे, परंतु दोपहर का खाना खाने के समय में घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इसी बीच करीब दोपहर 2.00 बजे सूचना मिली की रेगनियां आहर के पास खेत में शिवनारायण ठाकुर मृत पड़ें हुए है। सूचना पाते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की।

जनप्रतिनिधियों ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी से फोन पर बात हुई जिसमें मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार दी जाएगी। इधर ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण शिवनारायण ठाकुर की जान गई है। बता दें कि शिवनारायण ठाकुर अपने पीछे पत्नी लालमणि देवी, पुत्र संतोष ठाकुर, बहु सुनैना देवी, पोता प्रिंस कुमार, अंकित कुमार, पोती ज्योति कुमारी को छोड़कर चले गए है। मृतक का पुत्र संतोष ठाकुर 4 वर्षों से भयानक बीमारी पोलियो से ग्रसित है।