NYK के अधिकारी ने की युवाओं से कोरोना टीका लेने की अपील

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नेहरू युवा केंद्र, औरंगाबाद के जिला युवा अधिकारी हेमंत कुमार मथुरिया ने युवाओं से नाइन टू नाइन टीकाकरण केंद्रों से कोरोना का टीका लेने के लिए आगे आने की अपील की है।

उन्होने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि देश मे 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगो को मुफ्त टीकाकरण का अभियान 21 जून से शुरू हो गया है। इसी कड़ी में प्रत्येक शहर में 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को सीधा टीकाकरण के लिए नाइन टू नाइन टीकाकरण केंद्र की शुरुआत हुई है। अब समय आ गया है कि संपूर्ण देशवासी जिनकी उम्र 18 वर्ष से ऊपर है, कोविड-19 का टीका लेकर कोरोना संक्रमण से सुरक्षित हों। नाइट टू नाइन टीकाकरण केंद्र का उद्देश्य यह है कि लोग अपने काम करने के बाद भी रात्रि नौ बजे तक टीका ले सकें या फिर सुबह के समय में कार्यालय जाने से पहले भी टीका लगवा सकें।

अब कोरोना संक्रमण का खतरा घटने के कारण हम सब यह न भूलें कि कोरोना का खतरा समाप्त हो गया है। यदि टीका का दोनों डोज लेते हैं, तो भविष्य में होने वाली थर्ड वेब को हमारा शरीर झेल सकता है और हमें शारीरिक रूप से कोई परेशानी नही होगी। जिला युवा अधिकारी ने युवाओं, महिलाओं, जनप्रतिनिधियों, व्यवसायियों, दुकानदारों, श्रमिकों, ग्रामीणों, विभिन्न समुदाय के लोगो, बुद्धिजीवियों, धर्मगुरुओ से अपील किया कि वे विभिन्न टीकाकरण सत्र स्थलों पर आकर टीका जरूर लगवाएं।