संज्ञा समिति नबीनगर व मदनपुर में कराया जाएगा प्रखंड इकाई का चुनाव

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। संज्ञा समिति औरंगाबाद के अंतर्गत नवीनगर प्रखण्ड ईकाई का चुनाव पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दिनांक २८ अगस्त दिन रविवार को ११बजे से ३बजे तक नवीनगर पुल से मुख्य बाजार जाने के रास्ते में शिव मंदिर के प्रांगण में आयोजित होने वाली है, जिसमें नवीनगर प्रखण्ड के अधिक से अधिक शाकद्वीपीय ब्राह्मण परिवार उपस्थित होगें।

जिला सचिव आचार्य बिनोद पाण्डेय ने बताया कि औरंगाबाद जिले के सभी प्रखंडों में शाकद्विपीय समाज का चुनाव कराया जाना है।जिसमें 28 अगस्त रविवार को नबीनगर मुख्य बाजार शिवमंदिर के प्रागंण में पूर्वाहन 11 बजे से बैठक कर चुनाव कराई जाएगी।

वही मदनपुर प्रखंड में 18 सितंबर को चुनाव होना तय हुआ है जिसमें प्रखंड कमिटी का चयन किया जाएगा।इस चुनाव में नबीनगर प्रखंड से दर्जनों शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज शामिल होगें।इस चुनाव में राज्य स्तरीय अध्यक्ष जगनारायण पाठक, जिला अध्यक्ष आचार्य रविन्द्र पाठक,जिला सचिव आचार्य बिनोद पाण्डेय के नेतृत्व में सम्पन्न होगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)