शिक्षकेतरकर्मियों ने इंटर परीक्षार्थियों को सिंहा काॅलेज गेट पर प्रदर्शन कर रोका, बाद में माने

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। इंटर की परीक्षा आरंभ होने के पहले मंगलवार को शहर के सच्चिदानंद सिंहा कालेज के शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर बिहार राज्य विश्वविद्यालय महाविद्यालय कर्मचारी महासंघ के बैनर तले कॉलेज के मुख्य द्वार को बंद कर प्रदर्शन किया।

मगध विश्वविद्यालय तथा राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शिक्षकेत्तर कर्मचारियों द्वारा काॅलेज के मुख्य द्वार को बंद कर प्रदर्शन किये जानेे से इस काॅलेज में इंटर की परीक्षा देने आए बालिका परीक्षार्थियों एवं उनके अभिभावकों को परेशानी झेलनी पड़ी। उन्हें परीक्षा छूटने की चिंता सताने लगी लेकिन परीक्षार्थियों के भविष्य को देखते हुए शिक्षकेतर कर्मचारी मुख्य द्वार से अलग हट गये। इसके बाद परीक्षर्थियों ने परीक्षा केन्द्र में प्रवेश किया।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे संघ के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह एवं सचिव शक्ति सिंह ने बताया कि प्रदर्शन हमारे आंदोलन का एक अंग था। इसकी पूर्व सूचना दी गई थी। प्रदर्शन के माध्यम से बहरी और गूंगी हो चुकी सरकार को चेतावनी है कि आगे का आंदोलन कितना उग्र हो सकता है। कर्मियों ने सरकार से अपील किया है कि शिक्षकेतर कर्मियों की मांगों, वेतन विसंगति, कालबद्ध पदोन्नति तथा नई नियुक्तियां महाविद्यालय में करें ताकि कर्मियों के घर गृहस्थी और उनके परिवार चैन से रह सके।