डब्बे बदलने से कुछ नही होगा, इंजन बदलने की जरूरत, ईस्तीफा दे पीएम : बिजेन्द्र

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव बिजेन्द्र कुमार यादव ने कहा है कि नैतिकता के आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

श्री यादव ने कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि इंजन बदलने की जरूरत है, डब्बे बदलने से क्या होगा। लोग बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार एवं रोजगार को लेकर त्रस्त हैं लेकिन इंजन रूपी प्रधानमंत्री के नकारे पन एवं अव्यवहारिक नीतियों से लोग डरे और सहमे हुए हैं। ऐसे में वे समाज हित व देश हित में कोई कार्य नहीं कर पा रहे हैं। इन परिस्थितियों में तत्काल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

कहा कि सरकार को अब तक के परिस्थितियों से सिख लेनी चाहिए। जिस प्रकार से अब तक के कोरोना महामारी में लोग कही बेड, आईसीयू, वेंटीलेटर, ऑक्सीजन तो कहीं अन्य आवश्यक स्वास्थ संसाधनों को लेकर जान गवाये है, इस महामारी में कई परिवारों का भरा पुरा परिवार उजड़ गया। इन सभी की जबाबदेही लेते हुए सरकार को सुरक्षात्मक उपाय करना चाहिए ताकि भविष्य में इन सारी परेशानियों से निपटा जा सके। लेकिन सरकार केवल मंत्री बदलने और उत्तर प्रदेश में वोट बैंक की डकैती करने में व्यस्त है।