नीतीश भी नही जानते कि पलटू राम कब किस ओर जाएंगे : सुधीर शर्मा 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। जदयू के औरंगाबाद जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रवक्ता द्वारा चिराग पासवान के महागठबंधन सरकार के कार्यकाल पूरा नही करने के दिए गये बयान पर दी गई प्रतिक्रिया पर लोजपा(रामविलास) ने आपत्ति जताई है।

लोजपा(रामविलास) के जिला प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने कहा कि जदयू के जिलाध्यक्ष एवं प्रवक्ता की प्रतिक्रिया निराधार है। उन्होंने कहा कि कुर्सी कुमार की पार्टी के नेताओं द्वारा कुर्सी के लिए चिराग पासवान पर बयान देने की प्रतिक्रिया व्यक्त करना उन्हे शोभा नही देता है। राज्य की जनता वाकिफ है कि कुर्सी बचाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ जाते हैं।

मुख्यमंत्री को सपने में भी चिराग पासवान याद आते है। बेहतर होगा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरीलाल वाला हसीन सपना देखना छोड़ दे क्योकि उनका प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है। जदयू के नेता हर समय चिराग मॉडल का राग अलापते है जबकि चिराग पासवान ने दिखा दिया कि जदयू को बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी बनाने का संकल्प उन्होने पूरा कर दिया है। कहा कि प्रधानमंत्री बनने का नीतीश कुमार का सपना सात जन्म में भी पूरा नहीं होनेवाला है। नीतीश कुमार कब किस ओर जाएंगे यह कोई नहीं जानता, स्वयं नीतीश कुमार भी नहीं जानते कि पलटू राम किस ओर जाएंगे।