जाने-कहां नशें में झुम रहे थे जुआरी, पड़ी रेड तो पकड़े गये और कितनी मिली नगदी व दारू

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। दीपावली पर चलने वाले अवैध जुएं के खेल की रोकथाम के लिए चलाये गये अभियान के तहत औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने जुएं के एक अड्डे पर छापेमारी कर 9 जुआरियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को देर रात गुप्त सूचना मिली कि शहर के करमा रोड के गोविंद चक टोला में भारी पैमाने पर जुएं का खेल हो रहा है। सूचना पर औरंगबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने तत्काल मौके पर की। इस दौरान जुआं खेल रहे 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 45 हजार नगदी, 8 ताश के पैकेट, एक शराब की बोतल तथा चार मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार जुआरियों में करमा भगवान के गोविंद चक टोला निवासी अमित कुमार, विशुनपुर निवासी रामनाथ मिश्रा, कर्मा भगवान निवासी अरविंद कुमार, नवनीत कुमार, सोनू कुमार, गोविंद चक टोला का अरुण कुमार, वीरेंद्र साहू, नगर थाना क्षेत्र के रामराज नगर का अशोक कुमार, ओबरा थाना क्षेत्र के ऊब गांव का निवासी गुड्डू कुमार शामिल है।

गिरफ्तार जुआरियों में अशोक कुमार, वीरेंद्र साव, नवनीत कुमार एवं अमित कुमार का मेडिकल जांच कराया गया। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। उन्होने बताया कि इस मामले में औरंगाबाद मुफ्फसिल थाने में सुसंगत धाराओं के तहत कांड संख्या- 275/21 दर्ज किया गया है। साथ ही गिरफ्तार सभी जुआरियों को जेल भेज दिया गया है। एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जुआं जैसे गलत कार्य से दूर रहे। इसका समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता है।